मरने से पहले अधूरी रह गई कादर खान की ये 2 ख्वाहिशें, जानकर निकल आएंगे आंखों से आंसू - New Year 2021

@2021 Updates of All Activities

Breaking News

Wednesday, January 2, 2019

मरने से पहले अधूरी रह गई कादर खान की ये 2 ख्वाहिशें, जानकर निकल आएंगे आंखों से आंसू

मरने से पहले अधूरी रह गई कादर खान की ये 2 ख्वाहिशें, जानकर निकल आएंगे आंखों से आंसू 


BOLLYWOOD POST 1 : बॉलीवुड फिल्मों के बेटे रन अभिनेता और एक सदी के हास्य कलाकार रहे कादर खान ने आज सुबह ही कनाडा के हॉस्पिटल में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन आज हम कादर खान की दो अधूरी ख्वाहिशों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो मरने से पहले अपनी दो ख्वाहिशें पूरी नहीं कर पाए.

अधूरी रह गई कादर खान की दो ख्वाहिशें

पहली ख्वाहिश

अपने घुटनों का इलाज करवाने कनाडा जाने से पहले सबसे अंतिम बार कादर खान की बात उनके चहिते सह अभिनेता शक्ति कपूर से हुई थी. जिसमें कादर खान शक्ति कपूर को बताया था कि, वह मरने से पहले एक बार जरूर भारत आएंगे. लेकिन यह उनकी आखिरी ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई. भारत आने से पहले ही कादर खान ने डिसऑर्डर की बीमारी के चलते कनाडा की अस्पताल में आज सुबह ही दम तोड़ दिया.

दूसरी ख्वाहिश

कादर खान में अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नसीब, मुकद्दर का सिकंदर और कूलि जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन अमिताभ के साथ कादर खान की एक अधूरी सालों पुरानी ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कादर खान अब बच्चन और जया प्रदा को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे. जिस फिल्म का नाम उन्होंने जाहिल रखा था. लेकिन इससे पहले ही अमिताभ बच्चन को कुली के सेट पर खतरनाक चोट आई जिसके चलते अमिताभ महीनों तक अस्पताल में एडमिट रहे. लेकिन जब अमिताभ बच्चन ठीक है. तब कादर खान अपनी फिल्मों में पूरी तरह से व्यस्त हो गए थे. जिस वजह से कादर खान अपनी यह दूसरी ख्वाहिश तक पूरी नहीं कर पाए.

कमेंट कर कादर खान को श्रद्धांजलि जरूर दें।

No comments:

Post a Comment

your comment reply 30 minute

Recent Posts

Header Ads

Popular Posts