ABOHAR भटूरे वाले दो दिनों में भरे गए 210 लोगों के सैंपल क्या सभी है पस्टिव ? - NEW 2020

Entertainment,latest Movies,etc.....

Breaking News

Saturday, June 13, 2020

ABOHAR भटूरे वाले दो दिनों में भरे गए 210 लोगों के सैंपल क्या सभी है पस्टिव ?

                      ABOHAR भटूरे  वाले  दो दिनों में भरे गए 210 लोगों के सैंपल
भटूरे लगाने वाले पोजिटिव मरीज के ठिकानों का लगाया जा रहा है पता

अबोहर, 13 जून गत दिवस सुभाष नगर वासी भटूरे वाले के कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद जहां उससे भटूरे खाने वाले लोग खुद ही अस्पताल में आकर अपनी जांच करवा रहे हैं वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी दिन रात सुभाष नगर के लोगों का सर्वे करने के बाद उनके सैंपल ले रही हैं।  वहीं स्वास्थ्य कर्मचारी शहर के विभिन्न स्थानों पर रेहडीयां लगाकर छोले भटूरे बेचने वालों से पूछताछ कर रही है।
                                             
अस्पताल के प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि गत दिवस सुभाष नगर वासी भटूरे वाले के कारोना पाजिटिव मिलने के बाद करीब 32 ऐसे लोगों को ट्रेस कर लिया गया है जिन्होंंने उससे भटूरे पिछले दिनों खाए थे। इसमें से दर्जनभर लोगों ने खुद अस्पताल में आकर अपने सैंपल दिए। इन लोगों सहित करीब 60 लोगों के सैंपल आज अस्पताल में स्वास्थ्य के डा. अंकुर चौधरी, डा. विष्णु शर्मा, एलएलटी नरेश कुमार व सागर कुमार, एएनएम जसविंदर सिंह द्वारा लिए गए। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने सुभाष नगर में जाकर करीब भटूरे वाले के परिवार सहित मोहल्ले के करीब 90 लोगों के सैंपल ले लिए हैं जबकि अन्य लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई अभी जारी है।

 
इधर पुलिस उच्चाधिकारियों के आदेशों पर आज थाना प्रभारी चंद्र शेखर व उनकी टीम ने अस्पताल में आकर अपने कोरोना जांच संंबंधी सैंपल दिए क्योंकि यह पुलिस जवान दिन रात अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी सेवाएं देते हुए लोगों को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने सभी पुलिस कर्मचारियों से अपील की है कि वे अपना टैस्ट अवश्य करवाएं ताकि इस महामारी की चपेट में आने से बचा जा सके।
इधर गत दिवस छोले भटूरे वाले के कोरोना पाजिटिव आने का असर यह देखने को मिला कि शहर में अधिकतर स्थानों पर लगने वाली छोले भटूरे की रेहडियां लगी ही नहीं और जहां कहीं रेहडियां लगी वहां भी लोगों की इतनी भीड नहीं देखी गई और छोले भटूरे वालों का काम बुरी तरह से प्रभावित हुआ। प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि इस महामारी के भयंकर परिणामों को देखते हुए लोग खुद ही कुछ समय के लिए जंक फूड से परहेज करें ताकि अपने साथ साथ औरों की सुरक्षा भी यकीनी बनाई जा सके।
                                             

 
इधर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी टहल सिंह व भरत सेठी द्वारा शहर में छोले भटूरे लगाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि इनमें से कितने छोले भटूरे बेचने वाले संक्रिमत व्यक्ति के निकट रहकर अपना काम करते थे। इसके अलावा उन्होंने नेहरू पार्क के निकट व कृष्णा नगरी में जाकर वालंटियरों व अन्य लोगों से भी पूछताछ की। टहल सिंह ने बताया कि अभी तक इस मामले में तीन दर्जन लोगों को ट्रेस किया गया है और अन्य लोग भी अस्पताल में आकर अपनी जंाच करवाएं।


No comments:

Post a Comment

your comment reply 30 minute

Recent Posts

Header Ads

Popular Posts